how to earn money online copy paste job earn 100$ par day

Copy paste करके पैसे कैसे कमाए 

दोस्तों, वैसे तो online की दुनिया में पैसे कमाने के बहुत से तरीके है पर कुछ कम करते है कुछ नहीं ! इसलिए हमें कोशिश करनी चाहिए की हमें एक genuine पैसा कमाने का तरीका मिल जाये !

how to earn money online copy paste job earn 100$ par day
how to earn money online copy paste job earn 100$ par day

इसलिए दोस्तों आज में आपके लिए ऐसा ही work ढूढ़ कर लाया हु जिससे आप घर बैठे अच्छा पैसा कमा सकते है ! online copy paste work एक बहुत ही best तरीका है आसानी से online पैसा कमाने का !
अगर आप इक Housewife, रिटायर person या फिर घर पर फ्री बैठे है और आप online genuine तरीका धुड रहे है तो copy paste से बेहतर job नहीं मिल सकता है !
आप घर बैठे इससे पैसा कमा सकते है और profit earn कर सकते है ! आज हम इस article में एक ऐसी ही genuine copy paste के काम के बारे में बताने जा रहा हु ! दोस्तों मेरा नाम गौरव और मै आपका स्वागत करता हु मेरे इस ब्लॉग पर तो चलिए सिख लेते है -

दोस्तों जो आप best copy paste का work कर सकते है वो link shortener की help से आसानी से हो जाता है और आज हम za.gl url shortner.

za.gl क्या है  

दोस्तों za.gl एक url shortner है जो की आपके url को छोटा कर देता है जिसकी मदद से आप अपनी link को आसानी से किसी के साथ भी share कर सकते है और साथ में आपकी link पर जितने भी click होंगे आपको उन सबके पैसे मिलेगे ! दोस्तों याद रहे यह website आपको view के हिसाब से पैसे देती है फिर चाहे आपके ads पर click हो या न हो इसलिए जाये और अभी इससे earn करना सुरु कर दे !

How to make money

सबसे पहले आप नीचे click here पर click करके इस website से जुड़ जाए !
अब आप sign up कर ले और अपनी कोई भी link को इस website से short करे और जहा मन चाहे वहा share करे जैसे Facbook, Whatsapp, twitter etc. 

za.gl कितना पैसा देता है 

वैसे तो आपकी link पर click किस country से हो रहा है company उसी हिसाब से आपको पैसा देती है पर company दावा करती है कि यह 10000 view के आपको 1000$ देगी !
यह बहुत आसान है इसीलिए इसे एक बार जरुर try करे !

Payment withdrawl कितने कर सकते है और किसमे कर सकते है  

दोस्तों आप अपना income को withdrawl करने के लिए paypal, Bitcoin, Paytm or bank account में कर सकते है !

दोस्तों za.gl से कैसे जुड़े video के माध्यम से देखने के लिए आगे लिखे bindass post पे click करे - Bindass Post
Facebook पे link share करने में थोड़ी problem को face करना होगा उसके लिए आपको कुछ tricks use करना पड़ेगा तो इससे related tricks के लिए हमें subscribe कर ले youtube पे और दोस्तों ऐसे ही earning tips से related video देखने के लिए हमारे youtube channel को subscribe करे  - @youtube/bindasspost

दोस्तों आप का क्या विचार है ऐसे income के बारे में आप हमें अपना सुझाव comment में जरुर दे !!

Previous
Next Post »

आप अपने सुझाव हमें जरुर दे ....
आप के हर सुझाव का हम दिल से स्वागत करते है !!!!! ConversionConversion EmoticonEmoticon